दिल्ली में 12 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार,चेहरे-सिर पर धारदार चीज़ से वार, हालत गंभीर

New Delhi : दिल्ली के पश्चिम विहार क्षेत्र में एक 13 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची के साथ न केवल रेप किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। मासूम की स्थिति देखकर डॉक्टरों की भी रूह कांप गई । बच्ची के पूरे बॉडी पर किसी नुकीली चीज से वार किए गए हैं, मासूम एम्स में एडमिट है और उसकी स्थिति नाजुक है, दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए समीक्षा जारी किया है।

मासूम बच्ची पर धारदार चीज़ से किया वार

सुचना के अनुसार मंगलवार की शाम को मासूम बच्ची को पुलिस ने संजय गांधी हॉस्पिटल में एडमिट कराया। बच्ची की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे वहां से AIIMS रेफेर कर दिया गया। एम्स के डॉक्टरों ने जब बच्ची को देखा तो उसके साथ हुई दुष्कर्म को देखकर चौंक गए, मासूम के साथ रेप तो हुआ ही, बलात्कारी ने धारदार जैसी किसी चीज़ से उसके सिर, हाथ,पैर,पेट एवं पूरे शरीर पर कई वार किए। इससे मासुम बच्ची को गहरे चोट लगी है।

घर पर अकेली थी बच्ची

बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं। बड़ी बहन घर में ही सिलाई मशीन से कपड़े सिलने का काम करती हैं। मंगलवार शाम को बच्ची घर पर अकेली थी और दोषी घात लगाकर बैठा था। पुलिस ने कहा कि शुरुआती परीक्षण में सामने आया कि जिस वक्त घटना हुई, उस समय बच्ची के माता-पिता घर में उपस्तिथ नहीं थे।
पुलिस का कहना है कि घटना के समय बच्ची घर में अकेली थी, एम्स के डॉक्टर बच्ची का ट्रीटमेंट कर रहे हैं जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, बच्ची के निजी अंग में ज़ख्म हैं, इस मामले में पुलिस ने पोक्सो और मर्डर की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है, पुलिस के अनुसार अभी यह परीक्षण चल रही है कि दोषी एक था या उसके साथ कोई और भी था, हालांकि शुरुआती परीक्षण में पता चला कि आरोपी एक था, अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *