दवा खरीदने आये 50 वर्षीय शख्स की संदिग्ध स्थिति से मृत्यु , दुकान में पड़ा रहा लाश

भागलपुर शहर के एमपी द्विवेदी रोड स्थित क्लिनिक की एक दुकान पर दवा लेने आये अधेड़ पुरुष की संदिग्ध स्तिथि में मृत्यु हो गई। इसके बाद घटनास्थल पर हंगामा मच गया।

लोग कोविड -19 के भय से लाश के समीप तक नहीं गए वहीं जानकारी देने जाने के बावजूद पुलिस एवं हेल्थ डिपार्टमेंट की संवेदनहीनता के वजह से बुधवार को सुबह से ही शव दुकान पर पड़ी हुई है। दोपहर 1 बजे तक शव को हटाया नहीं गया था।

बुधवार को सुबह लगभग साढ़े 11 बजे करीब 50 वर्षीय शख्स एमपी द्विवेदी रोड स्थित आत्माराम मेडिकल स्टोर पर दवा लेने के लिए आया था। इसी बिच अकस्मात उसकी सांस फूलने लगी और वह दवा काउंटर के सामने ही अचानक गिरा और उसकी मृत्यु हो गई। उसकी मृत्यु होते ही दवा के दुकान पर दवा खरीदने आये कस्टमर और दवा दुकानदार मौके से भाग निकले। दुकान के बाहर लोगों की भीड़ लग गई।

भागलपुर Chemist and Druggist Association के महामंत्री प्रशांत लाल ठाकुर ने बताया कि लाश को हटाने को लेकर उन्होंने DM कार्यालय, भागलपुर की मेयर और कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। मौके पर सुबह 11:45 बजे तातारपुर पुलिस पहुंची, लेकिन शव हटाने के लिए कोई कोशिश नही किया गया और पुलिस चली गई। दोपहर 12 बजे 102 नंबर एम्बुलेंस पहुंचा लेकिन कोरोना के भय से शव उठाये बिना ड्राइवर एम्बुलेंस लेकर चला गया। दोपहर 1 बजे तक शव मेडिकल पर पड़ी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *