सोने के शौक़ीन एक शख्स ने बनवाया ‘गोल्ड मास्क’, जानें इसकी कीमत

कोरोना वायरस से बचने के लिए लोग Face Mask का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में लोग अपनी अपनी पसंद के अनुसार मास्क को इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में कई तरह के मास्क मार्केट में उपलब्ध हैं। ऐसा ही एक शख्स शंकर कुराड जो महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवाड़ का निवासी है जिसने अपने लिए सोने की मास्क बनवाया है। सोने के इस मास्क की कीमत 2.89 लाख रुपये है जो 5 तोले की है। इस मास्क को लेकर शंकर कुराड ने कहा की,”यह एक पतला मास्क है जिसमें छोटे-छोटे छेद हैं ताकि इससे सांस लेने में कोई परेशानी ना हो। मुझे नहीं पता कि इससे कोरोना से बचाव में प्रभावी है भी या नहीं।’

दरअसल शंकर कुराड सोने के बहुत बड़े शौक़ीन है और इन्होने करीब 3 kg सोने के आभूषण पहना हुवा है। गले में सोने की मोती चैन , सभी उँगलियों में सोने के रिंग्स और हाथों की कलाई में ब्रेसलेट। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं की इसे सोने के प्रति कितनी मुहब्बत है। शंकर कुराड ने आगे बताया की मुझे सोने की मास्क बनाने के मन तब हुवा जब में एक शख्स को चांदी का मास्क पहने हुए TV पर देखा था।
इसे बनवाने में करीब एक सप्ताह लगा।

आगे उन्होंने ने कहा मेरी तरह मेरे घर वाले भी सोने के उतना ही शौक़ीन है जितना में। जिस दिन मेरे घर वाले इस तरह की मास्क की डिमांड करेंगे तो में इनसब के लिए भी तैयार करवाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *