AAP सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर कहा- शर्म करो भाजपाईयों

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन होना है जिसे लेकर पूरी तैयारियां भी हो चुकी है। इस बीच देश में बढ़ती कोरोना महामारी और राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर तीखा हमला किया है। संजय सिंह देश में बढ़ते कोरोना के मामले को भयावह बताया। प्रतिदिन कोरोना के मामले और इनसे मौत पर देश प्रथम स्थान पर आ चूका है।

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की,”देश में कोरोना की स्थिति भयावह हो रही है प्रतिदिन संक्रमित मरीज़ों की संख्या व मृत्यु के मामले में “भारत न.1” हो चुका है लेकिन देश को मरने के लिए छोड़ कर मोदी सरकार जश्न मनाने में जुटी है “शर्म करो भाजपाईयों”।

संजय ने अपने ट्वीट के साथ एक ग्राफ भी साझा किया है जिसमे वो ये दर्शाने की कोशिश कर रहे हैं की कैसे हमारा देश प्रतिदिन संक्रमित मरीज़ों की संख्या व मृत्यु के मामले में “भारत न.1” हो चुका है। इस स्क्रीनशॉट से ये दिखने की कोशिश की जा रही है की देश में कोरोना के मामले 50 हज़ार से अधिक और 800 से ज्यादा मौतें हो चुकी है। ये आंकड़े प्रतिदिन के है जो अमेरिका और ब्राज़ील को भी पीछे छोड़ दिया है।

संजय सिंह ने अपने ट्वीट में जश्न मनाने की बात कही है जो कहीं ना कहीं अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन से जोड़कर देखा जा रहा है। 5 अगस्त को भूमि पूजन पीएम मोदी के हाथों होना है। संजय सिंह के ट्वीट को एक यूजर ने रीट्वीट करते हुए लिखा की,”‘आप इसकी तुलना कैसे कर सकते हैं। इन देशों का जनसंख्या अंतर देखें। भारत प्रतिशत के आधार पर कहीं बेहतर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *