सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: अभिनेता के दोस्त का आरोप- सुशांत के परिवार ने  रिया के खिलाफ झूठा बयान देने के लिए दबाव बनाया

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लगातार नया मोड़ आ रहे हैं। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने अभिनेता के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को भेजे एक ईमेल में सिद्धार्थ ने सुशांत सिंह के परिवार पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ बोलने के लिए उन पर दबाव बनाया था।

मीडिया खबर के अनुसार, सुशांत सिंह के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को एक ईमेल भेजा है। ईमेल में पिठानी ने लिखा है कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था, जिसमें सुशांत की बहन मीतू सिंह, सीनियर IPS ऑफिसर ओपी सिंह और सुप्रीम कोर्ट (SC) के एक सीनियर वकील थे। सिद्धार्थ से मॉन्ट ब्लांक सोसाइटी में सुशांत सिंह संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए।

पिठानी ने ईमेल में आगे लिखा कि 27 जुलाई को उन्हें फिर से ओपी सिंह (OP Singh) का कॉल आया और सिंह ने उन्हें बिहार पुलिस (Bihar Police) को रिया के खिलाफ बयान देने के लिए कहा। सिद्धार्थ को कहा गया कि जल्द ही उन्हें एक कॉल आएगा। सिद्धार्थ को फिर एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल (Whatsapp Call) आया। वो कॉल 40 सेकेंड में कट गया और उनका कोई बयान दर्ज नहीं किया गया। ईमेल में सिद्धार्थ ने लिखा कि उन्हें रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध बयान देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, ऐसे मुद्दे पर कहने के लिए दबाव बनाया गया, जिसके बारे में मैं ठीक से जानता भी नहीं हूं। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जाता है कि जब सुशांत ने सुसाइड किया, उस दौरान सिद्धार्थ पिठानी उनके साथ ही रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *