बिहार चुनाव में कॉन्ट्रोवर्सी: प्रचार से लौटीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा- ‘मुझे धमकाया गया, मेरा रेप हो सकता था’

Mumbai : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि किस तरह उन्हें बिहार में बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस हुआ. वो इस ऑडियो में LJP नेता प्रकाश चंद्रा के कैंपेन के सिलसिले में बात कर रही हैं.

*क्या है अमीषा के वायरल ऑडियो में ?

*’चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी, जो पागलों की तरह गाड़ी को ठोक रही थी। प्रकाश चंद्रा ने मुझे गाड़ी से उतरकर भीड़ के बीच जाने के लिए कहा, जहां भीड़ पकड़के उछालने के लिए तैयार थी। वहां मेरा रेप भी हो सकता था।’
‘मुझे शाम को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन प्रकाश चंद्रा ने मुझसे जबरन चुनाव प्रचार कराया। जब मैंने जाने की बात कही तो उन्होंने कहा कि हम तुम्हें इसी गांव में अकेला छोड़कर चले जाएंगे।’

*जो मेरा साथ ऐसा कर सकता है, वो जीतने के बाद बाकियों के साथ कैसा करेगा
अमीषा का कहना है, ‘मेरा बिहार आने का अनुभव बेहद बुरा रहा है। जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले मेरी जैसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है, तो वो चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेंगे। प्रकाश चंद्रा झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं।

अमीषा को आते थे धमकी भरे कॉल
एक्ट्रेस ने बताया, “उन्होंने मुझे बीती रात भी ब्लैकमेल किया है कि मैं तुम्हारे खाते में पैसे भेज दूंगा लेकिन लोगों से मेरे बारे में अच्छी बातें कहो. मुझे बस हां, हां, कहकर फोन काटना होता था क्योंकि वो मेरे पूरे स्टाफ और ऑफिस के लोगों को पूरे दिन फोन कर रहे थे और मुझे बात करने की जिद करते हुए धमकियां दे रहे थे. वह आज भी लगातार फोन कर रहे थे.”

“मैंने अपनी पूरी टीम से कहा कि प्यार से हां, हां कहते हुए सम्मानजनक ढंग से फोन काट दिया करो. क्योंकि वह एक वास्तविक ठग है और एक गुंडे की तरह बर्ताव करता है इसलिए मेरे लिए ये किसी डरावने सपने से कम नहीं था. मुझे उनके और उनके साथ मौजूद लोगों की वजह से मेरे और मेरी टीम के लिए जान का खतरा महसूस होने लगा था, तो मेरे पास शांत रहकर उनकी कही बातों को फॉलो करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था जब तक कि मैं मुंबई नहीं पहुंच गई.”

अमीषा ने बताया कि उन्होंने मुझे धमकी दी कि वह मुझे पटना से तीन घंटे की दूरी पर मौजूद उस गांव में छोड़कर चले जाएंगे अगर मैंने उनकी बात नहीं मानी. तो मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. मैं शांत रही क्योंकि मैं बिहार में थी, लेकिन जब मैं मुंबई आ गई तो मुझे दुनिया को सच बताना था. मेरा रेप हो सकता था और मेरी हत्या हो सकती थी. मेरी गाड़ी को पूरे वक्त उनके लोगों ने घेर कर रखा था, और जरा भी चलने नही दे रहे थे जब तक कि मैंने वो सब नहीं किया जो उन्होंने कहा था.

उन्होंने मुझे कैद कर रखा था और मेरी जान खतरे में डाल दी थी. ये उनके काम करने का तरीका है. ये लोगों को पता चलना चाहिए. वो लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और मुझे भी अपनी जिंदगी बचाने के लिए वो सब करना पड़ा ताकि मैं वहां से बाहर निकल सकूं.

क्या है LJP कैंडिडेट प्रकाश चंद्रा का पक्ष-
डॉ प्रकाश चंद्रा ने अमीषा के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा- हम जनता के वोट पर इलेक्शन जीतने पर भरोसा करते है, लेकिन मेरे एक रिश्तेदार ने मेरे रोड शो के समय इसका प्रोग्राम तय कर दिया. इनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया थी. दाउदनगर थाना प्रभारी खुद इनके सुरक्षा में मौजूद थे. ऐसा कुछ इनके साथ नहीं हुआ है. क्या बिहार में कलाकार लोग नही है. सोनाक्षी सिन्हा भी यहीं की हैं. एयरपोर्ट पर इनसे पप्पू यादव मिले. इन लोगों में 15 लाख में डील हुई.

डॉक्टर प्रकाश चंद्रा ने अमीषा पर पैसे लेने का आरोप लगाया और कहा, “मेरा ड्राइवर जिसका नाम रंजन है वो अमीषा पटेल के PA से बात किया तो वो एक दूसरा वीडियो फिर से मेरे लिए मेरे फेबर में डालने को तैयार हुई. उसके बदले अमीषा पटेल ने 10 लाख की मांग की. उनके PA से आज सुबह भी मेरा ड्राइवर का बात हुआ जिसमें 10 लाख मांग की गई. मैं एक पढ़ा लिखा व्यक्ति हूं. पढ़े लिखे लोगों के साथ बैठता हूं. उनको यहां पूरी सुरक्षा मुहैया हुई थी. उनका आरोप अनर्गल है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *