रामविलास पासवान के बाद अब शरद यादव की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर सपोर्ट देना पड़ा

Patna : जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की तबीयत बिगड़ गई है. शरद यादव को सांस लेने में परेशानी हो रही है, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है, डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं, फिलहाल शरद यादव का इलाज उनके घर पर ही चल रहा है. आपको बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की भी तबीयत अधिक बिगड़ गई है। इन दिनों वह दिल्‍ली के फोर्टिस अस्‍पताल के आइसीयू (ICU) में भर्ती हैं

शरद यादव के करीबी. जावेद रजा ने बताया है कि शरद यादव की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही है. सांस लेने में परेशानी के बाद उन्हें रविवार को वेंटिलेटर सपोर्ट दिया गया था हालांकि बाद में डॉक्टरों ने बताया कि वह केवल 20 फ़ीसदी ऑक्सीजन ही वेंटिलेटर के जरिए ले रहे थे. 80 फ़ीसदी वाह असामान्य तरीके से ले पा रहे थे. डॉक्टरों ने उनकी सेहत में पहले से सुधार बताया है.

शरद यादव की तबीयत ख़राब होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे फोन पर बातचीत की. बता दें कि बिहार के कद्दावर नेताओं में शुमार शरद यादव लंबे समय से बीमार चल रहे थे. हालांकि नीतीश से बाचतीत के बाद ये कयास लगने शुरू हो गए थे कि शरद यादव की दोबारा जेडीयू में वापसी हो सकते हैं. इसको लेकर शरद यादव से जुड़े एक करीबी नेता ने कहा था कि राजनीति में कुछ भी संभव है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *