इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद ‘एंटरटेनमेंट जगत में जाएंगे धौनी, बनाने जा रहे हैं वेब सीरीज !

MS Dhoni to produce web-series: टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों आईपीएल को लेकर चर्चा में हैं. अब खबर आ रही है कि एम एस धौनी बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. लेकिन माही एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर निर्माता फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. इस बारे में धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने बात की.

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है. साक्षी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए.’ बता दें कि धौनी अब पौराणिक विज्ञान वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं. अब इस सीरीज को एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है जो अभी तक पब्लिश भी नहीं है और जिस लेखक ने ये किताब लिखी है वे ये उनकी पहली रचना है.

सीरीज में क्या होगा खास?

बताया जा रहा है इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश जारी है. वहीं अभी इस पर भी विचार होना है कि इस सीरीज को शूट कहा किया जाएगा. लेकिन एक चीज साफ कर दी गई है- इस सीरीज में बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा और हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की कोशिश रहेगी. ऐसे में धोनी की इस नई पारी को हर कोई देखना और महसूस करना चाहता है. वैसे धोनी की ही कंपनी ने पिछले साल डाक्यूमेंट्री रोर ऑफ द लायन’ को प्रोड्यूस किया था. उसमें चेन्नई सुपर किग्ंस के संघर्ष को दिखाया गया था. अब धोनी एक और सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं और फैन्स उसके लिए खासा उत्साहित हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *