अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट, कहा- मुझे खरीदा और बेचा नहीं जा सकता है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे शांत रहीं। लेकिन अब अंकिता अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की मृत्यु के लगभग डेढ़ महीने बाद खुलकर सामने आ गई हैं । अंकिता लगातार साक्षात्कार दे रही हैं और इस बात से साफ इंकार कर रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। इस दरमियाँ अंकिता सोशल मीडिया पर भी निरन्तर एक्टिव हैं और कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिस पर लिखा था ‘Truth Wins’ यानी सच जीतता है।

वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक कोट लिखा हुआ है जिसपर लिखा है ‘न तो मुझे कोई खरीद सकता है, ना कोई बेच सकता है’। अंकिता ने जो कोट शेयर किया है वो आरा का लिखा हुआ है। इस कोट में लिखा है, ‘वह मुझसे जिंदगी में लाखों चीज़ें चहते थे, और हर चीज़ के लिए मैं झुकी और कहा, ‘मेरे लिए नहीं है….मैं संतों की राह पर हूं…देवी की तरह जन्मी हूं, मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं…और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न मुझे खरीदा जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है’ ।

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस को लेकर अंकिता लगातार अपनी अभिक्रिया दे रही हैं। हाल ही में मीडिया के साथ अंकिता के साक्षात्कार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे पूछा जाता है कि उन्हें क्या लगता है ये सुसाइड है या मर्डर? तो अंकिता कहती हैं कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं क्योंकि वह उनके साथ नहीं थीं। अंकिता ने कहा, अगर ये मर्डर है तो मैं जानना चाहती हूं कि ऐसा क्यों हुआ और अगर ये सुसाइड है तो जरूर इसके पीछे बड़ी कारण रही होगी।

आगे अंकिता लोखंडे कहती हैं, मैं विश्वास से कह सकती हूं कि कोई तो है जिसको इसका कारण पता है। मुझे भी जानना है कि ऐसा क्या हुआ सुशांत के साथ। सुशांत का परिजन सदमे में है। मैंने देखी है उनकी स्थिति। मैं तो आगे मूव ऑन कर लूंगी, लेकिन उन्होंने अपने परिवार का बेटा खोया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *