अरशद वारसी इलेक्ट्रिक बिल भुगतान करने के लिए कर रहे हैं किडनी बेचने का इरादा , प्रशंसकों से की ये गुजारिश

New Delhi : बॉलीवुड फिल्म एक्टर अरशद वारसी अपने फैंस और फॉलोअर्स से अपनी बनाई पेंटिंग खरीदने पर कल्पना करने के लिए कह रहे हैं। उनका इरादा इससे जमा राशि से अपने इलेक्ट्रिक के बिल का पेमेंट करने का है। ट्विटर पर अरशद ने मजाक में कहा कि उन्हें अगले महीने अपनी किडनी बेचने की जरुरत होगी। एक्टर अरशद वारसी 1 लाख रुपये के इलेक्ट्रिक बिल के लिए अपनी कुछ पेंटिंग भी बेचने की बात कही हैं।

रविवार को एक ट्वीट में उन्होंने ने कहा कि इलेक्ट्रिक बिल के लिए 5 July को उनके खाते से 1.03 लाख रुपये डेबिट किए गए थे। एक और ट्वीट में उन्होंने अपने पेंटिंग्स के बारे में एक समाचार लेख शेयर किया और अपने फॉलोअर्स से इन्हें खरीदने की गुजारिश की। उन्होंने लिखा, ‘लोग मेरी पेंटिंग खरीदें, मुझे अडानी का बिजली बिल चुकाना होगा, किडनी अगले बिल के लिए रखी हैं।’ एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने इसपर उनसे कहा, ‘इससे पहले कि वे बाहर बेचें , आप मेरे लिए एक अलग रख दें।

 

इसपर अरशद ने जवाब दिया, ‘ठीक है … बस मुझे अपने बिल के लिए पैसा जमा कर लेने दो।’ एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने लिखा, ‘मुझे आपकी दो पेंटिंग्स की मालकिन बनने पर गर्व हैं l मुझे अपना टाटा इलेक्ट्रिक बिल भरने के लिए एक को बेचना पड़ सकता है।’ एक फैन ने लिखा, ‘लेकिन सर आपकी पेंटिंग खरीदने के लिए मुझे अपनी किडनी बेचनी पड़ेगीl’ अरशद अपने इलेक्ट्रिक बिल से जूझने वाले एकमात्र सेलिब्रिटी नहीं हैं। तापसी पन्नू, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, वीर दास, रेणुका शहाने और अन्य मुंबईकरों ने ट्वीट किया है कि आम रकम से 3-10 गुना अधिक इलेक्ट्रिक बिल आया है।

बिजली कंपनी ने अवगत किया था कि उनके द्वारा प्राप्त बिलों में लॉकडाउन की छूट के बाद ली गई वास्तविक रीडिंग और March एवं April की कुल देय राशि और संशोधन विवरण मौजूद हैं। अडानी के अलावा, महादिसकॉम, टाटा पावर और बेस्ट जैसी अन्य इलेक्ट्रिक कंपनियों का लॉकडाउन के दौरान बिजली बिल बढ़ा हुआ आया हैं। बाद में तापसी और सोहा ने स्वीकार किया कि बिल सही थे। हालांकि बाद में अरशद ने ट्वीट किया की मामला सुलझ गया हैंl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *