अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर फिर तीखा हमला, कहा- जानता था सचिन निकम्मा है, छुपकर कर जाता था दिल्ली

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच की तल्खी खुलकर अब सामने आ गई है. सोमवार को स्पीकर के नोटिस के विरुद्ध सचिन पायलट ग्रुप की याचिका पर राजस्थान हाई कोर्ट (HC) में चल रही सुनवाई के दौरान सीएम ने पायलट पर जमकर हमला बोलै। सचिन पायलट ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है. उन्हें काफी कम उम्र में बहुत कुछ मिल गया था. CM ने कहा कि उन्हें पता था कि सचिन पायलट नाकारा थे.

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए CM ने कहा कि, ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी पार्टी का अध्यक्ष अपनी ही पार्टी की सरकार गिराने की साजिश रच रहा हो. यह सारा का सारा षड्यंत्र मोदी को खुश करने के लिए किया जा रहा है. वह (सचिन पायलट) BJP के समर्थन से पिछले 6 महीनों से साजिश रच रहे थे.

किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया जब मैं कहता था कि सरकार को गिराने की साजिश चल रही है. CM ने कहा कि, सचिन पायलट जिस रूप में खेले वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी को याकिन नहीं होता था कि ये व्यक्ति ऐसा कर सकता है. मासूम चेहरा, हिंदी-अंग्रेजी पर अच्छी पकड़ और पूरे देश की मीडिया को इंप्रेस कर रखा है . पूर्व डिप्टी सीएम पर सीएम गहलोत ने इलज़ाम लगाया कि ये जो खेल अभी हुआ है, वो दस मार्च को होना था. 10 मार्च को मानेसर गाड़ी रवाना हुई थी, लेकिन तब हमने उस मामले को सभी के सामने लाए. अशोक गहलोत ने कहा कि वो कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहते थे, बड़े-बड़े कॉरपोरेट उनकी फंडिंग कर रहे हैं. बीजेपी की ओर से फंडिंग की जा रही है, लेकिन हमने सारी साजिश फेल कर दी.

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश में गुंडागर्दी हो रही है, मनमर्जी के हिसाब से छापे मारे जा रहे हैं. मुझे दो दिन पहले ही पता लग गया था कि मेरे करीबियों के छापे पड़ेंगे. अशोक गहलोत ने दावा किया कि आज पायलट के समर्थन में जितने वकील केस लड़ रहे हैं, सभी महंगी फीस वाले हैं तो उनका पैसा कहां से आ रहा है. क्या सचिन पायलट सभी पैसा दे रहे हैं? सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए CM ने कहा कि पायलट साहब गाड़ी चलाकर खुद दिल्ली जाते थे, छुपकर जाते थे.

हमने सचिन की साजिश का पर्दाफाश किया, BJP इसके पीछे खेल रही है. जो MLA हमारे यहां पर रुके हैं, उनको कोई छूट नहीं है. लेकिन मानेसर में MLA के मोबाइल छीन लिए गए हैं, MLA रो रहे हैं. इससे पहले भी CM ने पूर्व डिप्टी सीएम को निशाने पर लिया था और आरोप लगाया था कि हमारा डिप्टी सीएम ही सरकार गिराने में लगा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *