B’Day Spl Gift: रिलीज हुआ संजय दत्त का खतरनाक KGF Chapter 2 का ‘अधीरा’ लुक’ पोस्टर

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। संजय दत्त 29 जूलाई 1959 को इस दुनिया में आये। आज के दिन संजय के लिए खुशियां से भरा दिन है। संजय के आज जन्मदिन के मौके को और लाजवाब बनाने के लिए उनके आने वाले फिल्म KGF पार्ट – 2 के मेकर्स ने उन्हें एक खास बर्थडे उपहार भेंट किया है। संजय के इस जन्मदिन के मौके पर मोस्ट अवटेडेड फिल्म KGF पार्ट – 2 के खतरनाक विलेन के रोल कर रहे ‘अधीरा’ लुक’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

बात करें फिल्म कि रिलीज हुए इस पोस्टर कि तो संजय दत्त काफी खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं। संजय इस पोस्टर में अपने हाथों में एक तलवार लिए हुए है जो कि अपने आप में एक अलग ही पहचान दे रहा है। सिर पर टैटू और बदन में पहने हुए कवच काफी खतरनाक दिख रहा है। संजय कि इस पोस्टर को KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सोशल मीडिया Instagram पर शेयर किया है और इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संजय दत्त का शुक्रिया अदा किया है। फिल्म कि आगे कि शूटिंग को शुरू होने की उम्मीद भी जताई है। संजय दत्त ने अपने पोस्टर को साझा किये बिना रह नहीं पाए।

जानकारी के लिए आपको बतादें KGF पार्ट – 2 में संजय दत्त खतरनाक विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय का नाम अधीरा है। फिल्म के पहले चैपटर में अधीरा का सिर्फ नाम ही सुना गया था लेकिन इसकी कोई चेहरा नहीं दिखाया गया था। फिल्म के निर्माताओं ने एक साल पहले KGF पार्ट – 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था। उस समय भी अधीरा का लुक लोगों के सामने नहीं आया था लेकिन आज वो साफ़ हो गया। इस फिल्म में अधीरा का रोल संजय दत्त निभा रहे हैं। इस पोस्टर रिलीज़ के बाद संजय बाबा के चाहने वालों में ख़ुशी कि लहार दौड़ गयी और इस पोस्टर को लगातार ट्विटर पर पोस्ट करते दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *