सुसाइड करना चाहती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कहा – गंदे कमेंट से हो गयी हूं परेशान

हाल ही में बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर अपनी जिंदगी को ख़त्म कर दी और अब ख़बरें सामने आरही है की भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों अपनी लाइफ के बुरे दौर से गुजर रही हैं। कुछ लोग ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पररानी चटर्जी को परेशान कर रहे हैं। रानी चटर्जी इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि में एक वयक्ति के कारण से अपनी लाइफ के बुरे दौर से गुजर रही हूँ और अब मुझमें इतनी ताकत नहीं बची हैं। में आत्महत्या कर लूंगी।

रानी चटर्जी ने अपने Official instagram account पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने एक शख्स की तस्वीर और उसके द्वारा किये गए पोस्ट्स को भी साझा किया है। इस शख्स का नाम धनंजय सिंह है। रानी चटर्जी ने आगे लिखा की, ” में अब बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूँ ,में हमेशा मजबूत बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूँ पर अब हो पा रहा है। ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गन्दी गन्दी बातें फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की पर सब ने कहा की इग्नोर करो लेकिन में भी तो इंसान हूँ।

में मोटी हूँ , में बुढ़िया हूँ , बुढ़िया हूं या में कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो. अब नहीं हो सकता इग्नोर। मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी निजी ज़िन्दगी में बहुत तनाव हैं मैं मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिम्मेदार धंनजय सिंह होगा।

 

View this post on Instagram

 

@mumbaipolice 🙏🙏🙏😭😭😭😭😭 give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी ने कहा कि ‘’मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिक़ायत की थी, लेकिन वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है. लेकिन मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते है और ये उसके मज़े लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्यूकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालो से अब और नहीं होता बर्दाश्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *