बड़ी खबर : पूर्णिया में गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा, परिवार के 6 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

पूर्णिया में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मामला पूर्णिया के बायसी थाना के खपड़ा पंचायत के ग्वाल गांव की है जहाँ एक घर में खाना बनाने के कर्म रसोई गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। ब्लास्ट इतना जोरदार हुआ के एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 1 कि हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों के अनुसार सोमवार की शाम वीरेंद्र यादव के घर में खाना बनाने की तैयारी चल रही थी और इस पश्चात सभी लोग घर पैर ही मौजूद थे। बताया जा रहा है घर में मौजूद सिलिंडर पहले से ही लीक था। खाने बनाने के लिए जैसे ही लाइटर जलाया कि सिलेंडर ब्लास्ट कर गया और देखते ही देखते आग लग गयी। बहन बॉबी के साथ साथ 6 बच्चे आग के लपेटे में आगये। सिलिंडर फटने कि आवाज़ इतनी जोर थी कि आस पास के लोग दौड़े आये और आनन् फानन में किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

इस हादसे में घायलों को इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों कि हालत इतनी नाजुक स्तिथि में थी के उसे बाद में भागलपुर रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुँचने के दौरान ही 4 बच्चों कि मौत हो गयी। 2 कि मौत आज सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। मृतक की पहचान 24 वर्षीय बॉबी पति अखिलेश यादव, बॉबी के दोनों बच्चे 2 वर्षीय प्रीति कुमारी और 4 वर्षीय प्रियांशु कुमार तथा बॉबी के भाई वीरेंद्र के तीनों बच्चे 6 वर्षीय रुचि, 7 वर्षीय गगण कुमार तथा 4 वर्षीय आनन्द कुमार के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *