बड़ी खबर: तेजस्वी यादव ने किया संन्यास का एलान, कहा- साबित कीजिए मोदी जी….

बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले है इससे पहले भाजपा और RJD में वार और पलटवार अपनी चरम सीमा पर आ गई है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के Deputy Cm सुशील कुमार मोदी को खुली चुनौती दी है। तेजस्वी ने आगे कहा की चुनौती पूरे करने पर में राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी पर ट्वीट करते हुए लिखा की,” सफ़ेद झूठ और गुमराह करना आपका व्यक्तित्व और ख़ानदानी संस्कृति रही है। लेकिन भगवान के लिए इस महामारी में फर्ज़ी दावा न करें। चुनौती है कि आप साबित करें 7 मार्च से 7 जुलाई तक अगर किसी भी दिन 9 हज़ार जाँच हुई है तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूँगा वरना आप ले लेंगे।

इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने RJD को घेरते हुए ट्वीट किया। इसी ट्वीट का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी को खुली चुनौती दी है।

दरअसल सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा की,” दूसरी तरफ रोजाना 9 हजार से ज्यादा सैंपल की जांच भी करायी जा रही है। लोगों के ठीक होने की दर 78 फीसद हो चुकी है। पटना एम्स में कोरोना वैक्सीन का ट्रायल शुरू हो रहा है। राजद को कोरोना से निपटने में सरकार की मुस्तैदी दिखाई नहीं पड़ती।

वहीं दूसरी ट्वीट में सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा की,” जब अदालत लालू प्रसाद को जमानत न दे तो वे न्यायपालिका पर सवाल उठाते हैं और चुनाव हार जाएं तो ईवीएम को कोसते हैं. राजद को क्या बाबा साहेब अम्बेडकर के संविधान पर भरोसा नहीं है? जब चुनाव आयोग कोरोना काल में सुरक्षित तरीके से मतदान कराने की तैयारी कर रहा है और बुजुर्गों के साथ-साथ संक्रमितों के लिए पोस्टल बैलेट की व्यवस्था कर रहा है, तब राजद चुनाव आयोग जैसी संवैधानिक संस्था की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहा है. बिहार को सड़कमुक्त और विकासरहित रखने वाली लालटेन पार्टी को यदि लोगों को संक्रमण से बचाने की चिंता होती तो वह वर्चुअल संवाद के विरोध में थाली न पीटती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *