Bihar Chunav Results 2020 Latest Update: तेजस्वी का गंभीर आरोप, ‘119 सीटें जीत चुके हैं हम, अब सर्टिफिकेट नहीं दे रहे रिटर्निंग ऑफिसर’

 

Bihar Chunav Results 2020 Latest Update: RJD ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे (नीतीश कुमार) सभी अधिकारियों को फोन कर धाँधली करवा रहे हैं. राजद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लिस्ट शेयर की है जिसके मुताबिक महागठबंधन के 119 प्रत्याशी अपनी-अपनी सीट पर जीत चुके हैं.

राजद ने लिस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ये उन 119 सीटों की सूची है जहाँ गिनती संपूर्ण होने के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके है. रिटर्निंग ऑफ़िसर ने उन्हें जीत की बधाई दी लेकिन अब सर्टिफ़िकेट नहीं दे रहे है कह रहे है कि आप हार गए है. ECI की वेबसाइट पर भी इन्हें जीता हुआ दिखाया गया. जनतंत्र में ऐसी लूट नहीं चलेगी”

अपने अगले ट्वीट में लिखा, “119 सीट जीतने के बाद टीवी पर 109 दिखाया जा रहा है. नीतीश कुमार सभी अधिकारियों को फ़ोन कर धाँधली करवा रहे है. फ़ाइनल रिज़ल्ट आने और बधाई देने के अब अधिकारी अचानक कह रहे है कि आप हार गए है.”

राजद ने कहा कि नीतीश कुमार, सुशील मोदी इत्यादि मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में बैठ सभी जिलाधिकारियों पर दबाव बना सख्त निर्देश जारी करवा रहे है कि महागठबंधन को कैसे भी 105-110 सीटों पर रोको. किसी भी परिस्थिति में हम जनमत की लूट नहीं होने देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *