Bihar: मुख्यमंत्री आवास में कोरोना की एंट्री, सीएम की भतीजी निकली Covid-19 पॉजिटिव, तेजस्वी पर भी मंडराया खतरा

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री आवास में भी कोरोना वायरस (Corona Virus) ने अपनी एंट्री लगा दी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की भतीजी कोरोना संक्रमित मिली हैं। उनका इलाज इस समय पटना (Patna) के एम्स में चल रहा है। CM की भतीजी मुख्यमंत्री आवास में ही रहती थी, जिसके वजह उनके पूरे परिवार को भी होम क्वारनटीन (Home Quarantine) कर दिया गया है। साथ ही सबके जाँच भी किए जा रहे हैं। पूरे मख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज (Sanitize) किया गया था और परिवार के बाकी लोगों को होम क्वारनटीन कर दिया गया था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मकुमंत्री ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है, आज Covid-19 की आई पहली जांच रिपोर्ट आज अबतक 385 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 12525 हो गई है जिनमे से 9014 मरीज ठीक भी हुए हैं। कोरोना से संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है, ये संख्या सोमवार को सात मरीजों की मौत के बाद 102 हो गई है।

तेजस्वी पर भी मंडराया कोरोना का खतरा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashvi Yadav) पर भी कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा है। बता दें कि तेजस्वी यादव बीते दिनों शादी समारोह में शामिल हुए थे। इसी शादी में उनकी मुलाकात पार्टी के महानगर अध्यक्ष महताब आलम (Mahtab Alam) से हुई थी। अब मालूम चला है कि महताब कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसके बाद से राजद नेता पर भी खतरा मंडरा रहा है। आलम जिस होटल पाटलिपुत्र में शादी समारोह में शामिल हुए थे उसे खाली कराकर सैनिटाइज किया गया है। RJD नेता ने इससे पहले टेस्ट कराने की बात तो कही थी। हालांकि उनका टेस्ट हुआ या नहीं इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *