Bihar CoronaVirus Update : राज्य में कोरोना का कहर जारी, फिर मिले 385 नए मरीज, कुल आंकड़ा 12525

Patna : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है, आज Covid-19 की आई पहली जांच रिपोर्ट आज अबतक 385 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। अब कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 12525 हो गई है जिनमे से 9014 मरीज ठीक भी हुए हैं। वहीं, बिहार विधानपरिषद पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। विधानपरिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह के परिवार सहित काेराेना पाॅजिटिव हाेने के बाद अब जदयू के एमएलसी गुलाम गाैस और उनकी पत्नी भी काेराेना पाॅजिटिव पाई गई है।

सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गुलाम गाैस व उनकी पत्नी का सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपाेर्ट पाॅजिटिव आ गई है। बता दें कि कार्यकारी सभापति ने हाल ही में नवनिर्वाचित 9 एमएलसी काे शपथ दिलाई थी।

सभापति के कोरोना संक्रमित आने के बाद उनके संपर्क में आने से गुलाम गाैस के काेराेना पाजिटिव होने की संभावना है। अब उनके साथ जितने एमएलसी काे शपथ दिलाई गई थी, उनमें ज्यादातर का सैंपल लिया गया है। सबाें की रिपाेर्ट अभी नहीं आई है। राजद के के पटना महानगर अध्यक्ष भी कोरोना संक्रमित मिले हैं वे एक शादी समारोह में शामिल हुए थे।

विधान परिषद होगा सेनेटाइज, 10 जुलाई तक बंद

पटना बिहार विधान परिषद को कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर 10 जुलाई तक बंद कर दिया गया है। इस दौरान पूरे दफ्तर को सेनेटाइज किया जाएगा। विधान परिषद के सभापति के संक्रमित होने के बाद बाद विधान परिषद कार्यालय में संक्रमण की आशंका बनी हुई थी।

राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 100 के पार

वहीं, राज्य में कोरोना से संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है, ये संख्या सोमवार को सात मरीजों की मौत के बाद 102 हो गई है। वहीं कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 12140 हो गई है। बता दें कि पिछले तीन दिनों से लगातार रिकॉर्ड पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। हालांकि पिछले 24 घंटे में 249 संक्रमित कोरोना वायरस को परास्त करने में सफल रहे हैं। अभी तक कुल 9014 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *