बिहार: विधान सभा चुनाव में राम मंदिर, चीन और पाकिस्तान की एंट्री !

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान, चाइना और राम मंदिर की एंट्री हो चुकी है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने चीन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. मुंगेर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहनावज़ हुसैन ने कहा कि राज्य में नीतीश की सरकार बनानी है लेकिन पीएम मोदी के हाथों को भी मजबूत करना है. ताकि उसी हाथ से मुक्का कर के पीएम मोदी चाइना का दांत तोड़ दें.

बीजेपी नेता शाहनवाज़ हुसैन ने आगे कहा कि “चुनाव आने वाला है. एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनानी है. चाइना में हमारे 20 आदमी शहीद हुए थे. जिसके जवाब में हमारे बिहार रेजीमेंट के जवानों ने चाइना के 40 जवानों को मार गिराया. आज का भारत 1962 वाला भारत नहीं है, आज का भारत मोदी का भारत है. हमने पाकिस्तान के अंदर भी घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया. मोदी का भारत सबको जवाब देना चाहता है.”

सभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज़ हुसैन ने आगे कहा कि “मोदी के राज में भाषण नहीं राशन होगा. पहले लोग कहते हैं कि खाली बीजेपी वाला कहता है कि मंदिर वहीं बनाएंगे तारीख नहीं बताएँगे. आज तो मंदिर बनाना शुरू हो गया है. एक दिन बस में ले जायेंगे.” आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव मंडल ने सेवा सप्ताह दिवस कार्यक्रम को मनाते हुए शक्तिपीठ मां चंडिका स्थान जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए पूजा अर्चना और हवन किया. साथ ही अस्पताल में जाकर प्रत्येक वार्ड में फल का पैकेट भी वितरण किया.

 

रविवार को सेवा सप्ताह के अंतिम दिन कौड़ा मैदान स्थित संतलाल पैलेस के प्रांगण में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव मंडल ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. प्रो. अजफर शम्सी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह बांका जिला प्रभारी लालमोहन गुप्ता, भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह भागलपुर जिला प्रभारी उमाशंकर सिंह, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य कृष्णा मंडल, भाजपा जिला मंत्री सह किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनोद मंडल के साथ पौधारोपण कार्यक्रम किया.

वहीं दूसरी ओर मुंगेर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन से भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव मंडल ने सर्किट हाउस में मिलकर अपना बायोडाटा पेश किया तथा मुंगेर विधानसभा क्षेत्र से अपना दावेदारी पेश किया. उन्होंने शाहनवाज हुसैन को आश्वस्त किया कि यदि पार्टी हमारी दावेदारी को स्वीकार कर हमें मुंगेर विधानसभा चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका देती है तो देश के प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों और क्षेत्र में अपने किए गए समाजसेवा के बल पर चुनाव जीतने का काम करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *