BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बंगाल पुलिस को दिया धमकी, कहा- पूरे सूद के साथ तुम्हें वापस करेंगे

Kolkata: पश्चिम बंगाल के BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने बंगाल पुलिस को धमकाते हुए कहा है कि उतना ही जुल्म करो जितना तुम खुद भी सह सकते हो. हम ये सब तुम्हें सूद के साथ लौटाने वाले हैं. दरअसल बुधवार को वहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लॉकडाउन के बीच राम मंदिर भूमि पूजन का जश्न मनाया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को तालाबंदी (Lockdown) नियम तोड़ने के इलज़ाम में गिरफ्तार किया है. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप ने पुलिस के इसी करवाई पर नाराजगी जाहिर करते हुए यह बात कही है. उन्होंने कहा कि बहुत अच्छे,हम पर जुल्म करो, लेकिन उतना ही करो जो आने वाले दिनों में तुम खुद भी झेल पाओ. हम लोग यह यातना पूरे सूद के साथ तुम्हें वापस करेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा है कि हम लोग यह सब इतनी आसानी से नहीं भूलने वाले हैं. सब कुछ लाल डायरी में नोट किया जा रहा है और उसमें ब्याज जुड़ता जा रहा है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने गुरुवार को ममता बनर्जी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में तुगलकी शासन चल रहा है. कोलकाता के राजारहाट- न्यूटाउन इलाके में मॉर्निंग वॉक के दौरान घोष ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पूजन व शिलान्यास समारोह के मद्देजनर बुधवार को राज्य में पूजा करने गये भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किये जाने पर राज्य सरकार व पुलिस पर हमला बोला. पुलिस पूजा करने में बाधा डाल रही है. हम लोगों को जेल भेजे जा रहे हैं क्योंकि हम उनकी गलतियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. हम लोग ममता सरकार की तानाशाही नहीं चलने देंगे. हम लोगों की लड़ाई जारी रहेगी. पुलिस अत्याचार की कारन कई भाजपा कार्यकर्ता मारे गए हैं. हजारों बेघर हो गए हैं.

आप को बता दें, बुधवार को पश्चिम बंगाल सरकार के फैसले के मुताबिक बंगाल में लॉकडाउन लागू किया गया था. इस दौरान कोलकाता (Kolkata) में भाजपा समर्थकों ने पार्टी ऑफिस के बाहर एक जगह जमा होकर भूमि पूजन पर यज्ञ का आयोजन किया था. पश्चिम मेदिनीपुर जिले में तालाबंदी नियमों का उल्लंघन और पार्टी ऑफिस के बिल्कुल साथ में पूजा आयोजित करने के इलजा में पुलिस ने कई भाजपा कार्यकर्ताओं को अरेस्ट किया था. खड़गपुर में तालाबंदी नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप में जब बंगाल पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही थी तो दोनों के बीच झड़प हुई. इसी तरह की घटनाएं राज्य के अलग-अलग इलाकों में भी हुईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *