CM शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- भारत के साथ हैं या चीन के साथ, कोई बता दे तो एक लाख रुपए का ईनाम दूंगा

Bhopal: मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan ) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पे हमला बोला है। उन्होंने कहा इनका सलाहकार कौन है, कोई बता दे तो एक लाख रुपए का ईनाम दूंगा। CM शुक्रवार को BJP दफ्तर में दो विधानसभा क्षेत्र की वर्चुअल रैली (Virtual Rally) को संबोधित कर रहे थे। CM शिवराज ने कहा कि पता नहीं ये भैया (राहुल) नेता कैसे कहलाते हैं। कई बार तो मालूम ही नहीं चलता कि भारत (Bharat) के साथ हैं या चीन (China) के साथ। उन्होंने कहा की इनके सलाहकार कौन हैं ये कोई मुझे बता दे तो एक लाख का पुरुस्कार दूंगा। पता नहीं कौन भैया इनके ट्वीट (Tweet) लिख देता है कई बार तो वह खुद ही फंस जाते हैं।

CM शिवराज ने पूर्व की कमलानाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि पूर्व की सरकार ने वल्लभ भवन (Vallabh Bhawan) को दलालों का अड्डा बना दिया था। हर तरफ तबाही, भ्रष्‍टाचार था, इसका पता ही नहीं चलता था कौन सच में सरकार चला रहा है। मध्‍यप्रदेश को कई साल पीछे कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनके शासनकाल में पैसों की कमी का रोना रोया जाता था लेकिन उनका वल्लभ भवन दलाली का अड्डा बन गया था और रोज शाम को उनके दो खास लोग नोटों का बोरा भर कर ले जाया करते थे। CM शिवराज ने कहा कि ये हम नहीं कहते कि उस वक्त काग्रेंस के सभी मंत्री सब एक जैसे थे। रेत माफिया दिग्गविजय सिंह, दारु माफिया.. उस वक्त डिपाटमेंट बट गए थे कि कौन सा कौन ले जाएगा।

सिंधिया ने चेताया था और कहा था कि भाई लूट मचा रखी है इसे बंद करो और जनता को दिए अपने वादों को पूरा करो तो कमलनाथ (Kamalnath) गुस्‍सा हो गए बोले, क्या कर लेगा तो सिंधिया बोला था मैं सड़कों पर उतरुंगा तब पूर्व CM कमलनाथ ने कहा हां जाओ उतरो सड़कों पर हम निपट लेंगे। फिर तो 7-8 दिन में सचमुच में निपटा लिया। उन्‍होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने पूरे मध्‍यप्रदेश को अंधेरे के गर्त में डूबो लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *