सीएम योगी कर रहे थे कोरोना मीटिंग, अधिकारी खेल रहे थे वीडियो गेम! आप सांसद संजय सिंह ने किया दावा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए इसके लिए रोकथाम और लॉकडाउन जैसी मसलों पर अहम कदम उठाने के लिए 11 कमेटियां बनायी थीं जिसे Team 11 कहा जाता है। सीएम योगी Team 11 के साथ प्रतिदिनमीटिंग करते हैं। योगी आदित्यनाथ कोरोना मीटिंग कर रहे थे लेकिन अधिकारी वीडियो गेम खेल रहे थे जिसका दावा आप संसद संजय सिंह कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एक फोटो ट्वीट कर दावा किया है कि सीएम योगी जब कोरोना को लेकर मीटिंग कर रहे थे उस समय मौजूद अधिकारी वीडियो गेम खेल रहे थे। संजय सिंह ने ट्ववीट करते हुए लिखा की,”मैंने सही कहा था कि कोरोना से लड़ने के लिए नही क्रिकेट मैच खेलने के लिए योगी जी ने टीम 11 बनाई है, देखिये योगी जी कोरोना की मीटिंग ले रहे हैं उनके प्रमुख सचिव विडियो गेम खेल रहे हैं।

सीएम योगी राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले को रोकने के लिए संक्रमण प्रभावित 6 जिलों में 11 अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। इस बात की जानकारी मुकुल सिंहल ने दिया है जो की अपर मुख्य सचिव हैं।

उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। सूबे में अब तक कोरोना मरीजों कीसंख्या बढ़कर 1,26,722 हो गई है। सक्रिय केस की संख्या 47,878 है जबकि 76,724 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में इस महामृ से अबतक कुल 2120 लोगों की मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *