पापा नहीं बोलने पर हैवान बना कॉन्स्टेबल, डेढ़ साल की बच्ची को 20 बार सिगरेट से जलाया

बालोद. वहशी बन गए पुलिस आरक्षक ने डेढ़ साल की मासूम के चेहरे और शरीर को सिगरेट से 20 से 25 जगह दाग दिया। दुर्ग पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक अविनाश राय गुरुवार रात 9 बजे अपने परिचित के घर पहुंचा। वहां उनकी डेढ़ साल की बच्ची से खुद को पापा बोलने के लिए कहा। उसने नहीं बोला तो आरोपी उसे सिगरेट से दागने लगा। बच्ची चीखती रही, लेकिन आरोपी रुका नहीं।

दरअसल, उसने बच्ची को पापा बोलने का दबाव डाला, जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया, तो उसने बच्ची को कई जगह सिगरेट से जला दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने कॉन्स्टेबल अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया है। राय पर आरोप है कि उसने बीते गुरुवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा बालिका की मां से मारपीट की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने राय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे शनिवार को दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से राय फरार था।

अधिकारियों ने बताया कि राय कुछ समय पहले जिले के बालोद थाने में पदस्थ था और इस दौरान वह शहर के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था। उन्होंने बताया कि महिला का पति नागपुर में रहता है।

उन्होंने बताया कि बालोद में रहने के दौरान राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार गुरुवार की रात को राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे (राय को) पापा कहे और जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरट से दाग दिया और महिला से भी मारपीट की और वहां से फरार हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच रही है। जांच के आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *