बिहार में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 349 मरीज, पिछले 24 घंटे में राज्य के अंदर 6 लोगों की मौत

बिहार में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 349 मरीज, पिछले 24 घंटे में राज्य के अंदर 6  लोगों की मौत

पटना : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से जहां एक साथ है राज्य में 349 कोरोना मरीज मिले हैं बिहार में कोरोना का विस्फोट अब रोज सामने आ रहा है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में मरीजों का मिलना यह बताता है कि संकट कितना गहरा हो गया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के अनुसार 349 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11460 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य के कई जिलों में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है.

जिन जिलों में संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं उसमें औरंगाबाद में 2, बांका में 2, भागलपुर में 14, भोजपुर में 2, बक्सर में दो, दरभंगा में 14, गया में 34, गोपालगंज में 13, मुजफ्फरपुर में 44, सहरसा में 53, नालंदा में 19, सारण में 24 और पश्चिमी चंपारण में 21 मामलों के साथ साथ हैं.कुल 28 जिलों में एक साथ संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई है.

विभाग की ओर से जारी इस नियमित अपडेट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में राज्य के अंदर 6 और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही बिहार में अब तक 84 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है. अनलॉक-1 में कोरोना संकट के बीच पिछले महीने 40 लोगों की मौत हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *