बिहार: भारी बारिश के बाद जलमग्न हुआ अस्पताल, बह गया कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल

आरा : बिहार में कोरोना का प्रकोप जारी है. हर दिन सैकड़ों की संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. इन सब के बीच एक बड़ी खबर आरा से आई है, जहां कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल भारी बारिश के बाद पानी में बह गया.

आपको बता दें मानसून के मेहरबान होने के कारण बिहार में इन दिनों भारी बारिश हो रही है. इसी बीच आरा सदर अस्पताल परिसर में बारिश का पानी जमा हो गया. अस्पताल परिसर इस कदर जगमग्न हुआ कि कोरोना जांच के लिए दो दिनों का कलेक्ट किया गया सैंपल पानी में ही बह गया.

बताया जा रहा है कि आयुष्मान भवन के बगल में कोरोना के स्वाब सैम्पल कलेक्ट कर जांच के लिए रखा गया था. तभी भारी बारिश के कारण अस्पताल परिसर में पानी जमा हो गया. जिसमें कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल पानी में बहने लगा. इसकी जानकारी मिलते ही अस्पताल प्रशासन में खलबली मच गई. आनन-फानन में पंप लगा कर पानी निकाला गया और सभी सैंपल को आइस बॉक्स में रखा गया.

बिहार के 34 जिलों में 704 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले
बिहार के 34 जिलों में 704 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की गुरुवार को पहचान की गयी। इसके साथ ही राज्य में नौ संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके साथ ही पिछले 24 घंटे में 251 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गए। इसके साथ ही राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13,978 हो गई जबकि कोरोना से अबतक 9792 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और कोरोना संक्रमितों की मौत की संख्या बढ़कर 109 हो गई।

9 जिलों में 20 से अधिक संक्रमित मरीज की पहचान हुई
राज्य के 8 जिलों में 20 से अधिक संक्रमितों की पहचान हुई। इनमें पटना में 134, मुंगेर में 29, मुजफ्फरपुर में 39, नालंदा में 42, खगडिया में 37, बेगूसराय में 44, भागलपुर में 63, वैशाली में 73 और पश्चिमी चंपारण में 23 नए संक्रमित मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *