कोरोना वायरस का खौफ, हादसा शिकार घायल शख्स को नहीं छू रहा था कोई, डॉक्टर विधायक ने किया इलाज

गुंटूर: कोरोना वायरस (Corona Virus) ने देश में कोहराम मचा रखा है वहीं, महामारी के इस प्रकोप में कोई किसी की मदद करने से भी खौफ खता है. अगर सड़क हादसा का शिकार हो जाए तो लोग घायल की मदद करने से भी डरते हैं. इसी बीच आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के पास हाइवे पर सड़क हादसे का शिकार हुए एक घायल व्यक्ति के साथ भी ऐसा ही हुआ. लेकिन इस जख्मी शख्स की मदद की एक महिला विधायक (MLA) ने जो खुद भी एक डॉक्टर हैं. दरअसल एक युवक गुंटूर से अपनी मोटर साइकिल पर पिडुगुराला जा रहा था. गुरुवार की सुबह करीब 6 बजे एक लॉरी ने उसे टक्कर मार दी. वह गिर पड़ा और उसे काफी चोटें भी आईं. काफी देर तक रोड पर गिरे रहने के बावजूद किसी ने उसकी मदद नहीं की. लोग कोरोना के खौफ से उस व्यक्ति के पास जाने से कतरा रहे थे.

उसी बीच आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी की विधायक श्रीदेवी (MLA Sridevi) अपने काफिले के साथ उधर से गुजर रही थीं. MLA ने सड़क पर जख्मी हालत में खून से लथपथ पड़े उस व्यक्ति को देखा. जिसके बाद MLA ने तुरंत अपना काफिला रुकवाया. उसके बाद पुलिस को फ़ोन किया. तुरंत उस व्यक्ति की दवा पट्टी की. और उसे प्राथमिक उपचार (First Aid) दिया. बता दें कि श्रीदेवी आंध्र प्रदेश के ताडीकोंडा विधानसभा सीट से MLA हैं और इसके साथ ही वो एक डॉक्टर (Dr) भी हैं.

इस केस पर MLA ने कहा कि लोग कोरोना वायरस (Covid -19) के संक्रमण के खौफ से उस जख्मी व्यक्ति की मदद नहीं कर रहे थे. मैंने सिर्फ उस व्यक्ति का प्राथमिक उपचार किया. मैंने दस्ताने और मास्क पहन रखे थे. कोरोना के खौफ से किसी की सहायता न करें, ये अच्छी बात नहीं है. जैसे ही MLA श्रीदेवी ने पुलिस को फोन करके बुलाया. जल्दी पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी वहां पहुंची. श्रीदेवी ने जब प्राथमिक उपचार कर दिया तो पुलिस टीम ने जख्मी शख्स को हॉस्पिटल पहुंचाया. MLA श्रीदेवी के इस रूप को देख कर लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब तारीफ हो रही है. उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *