Covid-19: कोरोना वायरस को हराकर घर लौटी महिला, बहन ने गली में DJ चलाकर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

कोरोना वायरस (Corona Virus) से अब तक दुनियाभर में 14 मिलियन से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं, देश में कोरोना वायरस ने लगातार कहर बरपा किया हुआ है। इसी बीच Covid-19 से ठीक होकर महिला घर लौटी तो उनकी बहन ने जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया. लड़की ने डीजे (DJ) चलाकर गली में शानदार अंदाज में डांस किया. यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

इस वीडियो को रविवार को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसको देखकर आप का दिल खुश हो जाए गा. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस से ठीक होकर महिला जैसे ही घर के पास पहुंची तो बहन ने DJ में तेज आवाज में गाना चला दिया और फिर भाग कर महिला के पास पहुंची और जबरदस्त डांस करने लगी. उन्होंने ‘चिल्लर पार्टी’ फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग ‘टाय-टाय फिश’ चलाया. गाना बजते ही वो बहन के पास गईं और दोनों गली में जबरदस्त डांस करने लगीं. लोगों को दोनों बहनों का डांस खूब पसंद किया जा रहा है.

वहीं, IPS दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दोनों बहनों का डांस देख बहुत अच्छा लगा. कोरोना को हराकर घर लोटी बड़ी बहन का जोरदार स्वागत. कोई भी महामारी किसी भी परिवार की मुस्कुराहट को कम नहीं कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *