कोरोना संक्रमित शव को दफनाने गया था कोवीड योद्धा, थककर जमीन पर ही लेट गया- फोटो वायरल

NEW DELHI : भारत में कोरोना महामारी से संक्रमितों की संख्या हर दिन तेजी से बढ़ते जा रही है। हर दो दिन में देश में कोवीड मरीजों की संख्या एक लाख को पार कर रही है, संक्रमितों के बढ़ने के साथ ही स्वास्थ्यकर्मी पर काम का प्रेशर भी बढ़ते जा रहा है, ट्विटर पर वायरल हो रही एक ऐसी ही फोटो स्वास्थ्यकर्मी की थकान को साफ जाहिर कर रही है, ट्विटर पर वायरल हो रही इस तस्वीर में कोवीड योद्धा पीपीई किट पहने जमीन पर लेटा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर पर जिस स्वास्थ्यकर्मी की तस्वीर वायरल हो रही है वह कोरोना पीड़ित महिला के लाश को दफनाने गया था, डेड बॉडी दफनाने से पहले वह इतना थक चुका था कि वहीं जमीन पर लेट गया, इस तस्वीर को फोटोग्राफर अदनान अबीदी ने कैमरे में खींच लिया, कोवीड योद्धा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है।

इस तस्वीर को IAS अवनीश शरण ने भी साझा किया है, इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, कोरोना से मृत एक महिला के डेड बॉडी को दफ़नाने से पहले थका हुआ एक स्वास्थ्यकर्मी, ‘कोवीड योद्धा’ के योगदान को ना सिर्फ आज बल्कि पूरे इतिहास में याद रखा जाएगा, तस्वीर राजधानी दिल्ली की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *