डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सुल्तानपुर के सदर कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ स्थित आठ कालिदास मार्ग ​अपने आवास से सुल्तानपुर के सदर विधानसभा के कार्यकर्ताओं से वार्तालाप की और उनका उत्साहवर्धनने किया। उपमुख्यमंत्री केशव ने पीएम नरेन्द्र मोदी के दिखाये मार्ग पर चलकर लोकल से वोकल हो उत्साहवर्धनने की बात कही।

सीएम ने कहा कि देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत योजना की एलान की। पीएम जी चाहते है कि सभी देशवासियों से लोकल के लिए वोकल हो। उनके आवाह्न पर सभी देशवा​सी व प्रदेशवासी मुखर हो जाये। एक कार्यकर्ता के रूप में आपका और हम सभी का आभार है कि पीएम मोदी की तरफ से दिये गये मार्गदर्शन में आगे बढ़ें।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना महामारी से निपटने और देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज की एलान की। 20 लाख करोड़ रुपए का लाभ देश के गरीब, श्रमिक एवं किसान भाइयों तक पहुंचाना हमारा फर्ज है। आज भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रधानमंत्री काम कर रहें है। प्रदेश में भी आये श्रमिकों के लिए प्रदेश गवर्नमेंट मुद्दे पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कोरोना भय काल में किये गये कामों की चर्चा घर घर में हो रही है। हर इंसान पीएम के देश के प्रति समर्पण को समझ रहा है। हमें इस भरोसे को बनाये रखना है और देश के हर नागरिक की कोवीड-19 भय काल में हर सम्भव सहायता करनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *