दो बोरी चावल को लेकर डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन ने किया हंगामा, उलझ गई दूकानदार से

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा के विषय सिर्फ दो बोरी चावल। रेखा मोदी सिर्फ दो बोरी चावल के लिए दुकानदार से उलझ गई और हंगामा भी शुरू का कर दिया। इस हंगामे से अफरातफरी का माहौल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी ने दो बोरी चावल को लेकर दुकानदार से उलझ गई। दरअसल रेखा ने दुकानदार से घर तक चावल पहुंचा देने को कहा लेकिन किसी वजह से वो ये काम नहीं कर पाया। चावल नहीं पहुंचने पर रेखा गुस्से से दुकानदार के पास पहुंचीं और हंगामा करने लगीं। इस हंगामे से लोगों की भीड़ बढ़ने लगी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। ये मामला पीरबहोर थाने तक पहुंचा और वहां भी रेखा ने अपनी गुस्सा दिखाया और जमकर हंगामा भी किया। थाना के प्रभारी और पुलिसकर्मी भी परेशान थे। किसी तरह मामले को सुलझाकर दूकानदार से रेखा मोदी को पैसे दिलवाया गया। तब जाकर रेखा का गुस्सा किसी तरह से कम हुआ।

आपको बतादें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा मोदी का नाम सृजन घोटाले में भी आ चुका है। इसको लेकर 6 सितंबर को 2018 को रेखा मोदी के घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की थी। रेखा की वजह से सुशील मोदी को बहुत से परेशानियों का सामना करना पड़ा है। लेकिन डिप्टी सीएम सुशील मोदी रेखा मोदी से अपने किसी भी रिश्तों को खारिज कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *