सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बोले- मुख्यमंत्री नीतीश पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी जाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी गदगद हैं। गुप्तेश्वर पांडे ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है। डीजीपी ने कहा है कि अन्याय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला न्याय की उम्मीद जगाता है. डीजीपी ने कहा है कि में बिहार पुलिस के मुखिया के तौर पर इस फैसले का स्वागत करता हूं। फैसले को लेकर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि यह सत्य की जीत है, 130 करोड़ देशवासियों की जीत है।”

उन्होंने कहा कि ”माननीय सु्प्रीम कोर्ट का फैसला सर्वमान्य होगा। आज तक मैंने सुना था कि न्यायाधीश भगवान का रूप होते हैं, आज मैंने देख लिया। मैं न्यायाधीश को सैल्यूट नहीं बल्कि इस फैसले के लिए साष्टांग प्रणाम करता हूं।”

मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं
गुप्तेश्वर पांडे से जब अभिनेत्री द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर की गई टिप्पणियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने की औकात रिया चक्रवर्ती की नहीं है।’

शिवसेना नेता संजय राउत के बयानों पर गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि “किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के आरोप का जबाव देना मेरे लिए उचित नहीं है। माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्रमाणित कर दिया कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया वो सही था। कुछ लोगों को बेचैनी थी और छटपटाहट रही होगी कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए।”

उन्होंने कहा कि “नतीजा आएगा, निश्चित आएगा क्योंकि ये केवल एक आदमी की लड़ाई नहीं है, एक परिवार की लड़ाई नहीं है, गुप्तेश्वर पांडे की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, ये हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता जो न्याय चाहती है उसकी लड़ाई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *