दिग्विजय सिंह ने कहा – सनातन धर्म की मान्यताओं को नज़र अंदाज के चलते अमित शाह और भाजपा नेताओं को हुआ कोरोना

देश में फैली कोरोना महामारी और आगामी बुधवार यानि 5 अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन होना है और इसे लेकर सियासी हमले जारी है। कोरोना संक्रमण के कारन भाजपा के कई नेता कोरोना पीड़ित पाए गए हैं। बीत दिन उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी का निधन कोरोना के कारण हो गयी और सब से बड़ी बात देश के गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमित शाह अस्पताल में इलाजरत हैं। भाजपा के इन नेतावों का कोरोना संक्रमित होने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने हमला किया है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,”सनातन हिंदू धर्म की मान्यताओं को नज़र अंदाज करने का रिजल्ट है। आगे ऐसे 6 बातें कहीं जिसमें उन्होंने पुरे डिटेल्स से बताया है कि कैसे सनातन हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज किया गया है और इसके परिणाम भी मिले।

दिग्विजय सिंह की वो 6 बातें जिसे ट्वीट कर कहा

1. राम मंदिर के समस्त पुजारी कोरोना पोजिटिव
2- उत्तर प्रदेश की मंत्री कमला रानी वरुण का कोरोना से स्वर्गवास
3- उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष कोरोना पोजिटिव अस्पताल में।
4- भारत के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पोजिटिव अस्पताल में।
5- मध्यप्रदेश के भाजपा के मुख्यमंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पोजिटिव अस्पताल में
6- कर्नाटक के भाजपा के मुख्यमंत्री कोरोना पोजिटिव अस्पताल में।

एक और ट्वीट में लिखा की,”मोदी जी आप अशुभ मुहुर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं? योगी जी आप ही मोदी जी को समझाइए। आपके रहते हुए सनातन धर्म की सारी मर्यादाओं को क्यो तोड़ा जा रहा है? और आपकी क्या मजबूरी है जो आप यह सब होने दे रहे हैं?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *