बिहार में लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, बार बालाओं के साथ CM नीतीश के गृह जिलें में हुआ तमंचे पर डिस्को

नालंदा: सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में शराब माफियाओं के द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) में बार बालाओं का ऑर्केस्ट्रा आयोजन कराया गया। बिहार में कोरोना ने प्रशासन के परीशान हैं। पूरे राज्य में 31 जुलाई तक टोटल लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन पर इनका कोई असर नहीं हो रहा है। ताजा मामले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा में ही तालाबंदी की धज्जियां उड़ा दी गयीं। नालंदा में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया जिसमे पहुंची बार-बालाओं ने तमंचे पर डिस्को किया।

मीडिया खबर के अनुसार, जिले के ओपी के बोकना गांव दबंगों ने शासन और प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए तमंचे पर बार-बालाओं से डांस करवाए। इस बीच अश्लील भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगे । इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन के होश उड़े गए हैं। अब पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है, लेकिन सवाल ये है कि आखिर पुलिस जानकारी होने के बाद भी ऐसी कार्यक्रम को रोकने में विफल कैसे रही ?

खबर तो ये भी है कि इस कार्यक्रम की सूचना जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह (Yogendra Singh) तक भी पहुंची थी। इसके बाद पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को आयोजन नहीं करने के लिए मना भी किया था । लेकिन उसके बाद आंख मूंद कर स्थानीय पुलिस भी सो गई। जिसके चलते रात भर अश्लील गानों पर डांस होते रहे। इस आयोजन को दबंगों और शराब माफिया ने बस यू हीं मस्ती के लिए यह कार्यक्रम करा दिया गया था , इस कार्यक्रम के पीछे कोई शादी या फिर त्योहार के जैसी कोई कारन नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *