राजस्थान के अलवर में शर्मनाक घटना, स्कूल के मैनेजर, 8 शिक्षक और ड्राइवर ने किया छठी क्लास की छात्रा का गैंगरेप, महिला शिक्षक ने की आरोपियों की मदद

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आया है। अलवर जिले के ग्रामीण इलाके में बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया। प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी तेजस्विनी गौतम (SP Tejasvini Gautam) पीड़िता और पीड़िता के परिवार से मिली और पूरे घटना पर बातचीत की। बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की एक रिपोर्ट थाने में एक शख्स ने दर्ज कराई है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि 13 वर्ष की बच्ची प्राइवेट स्कूल में छठी क्लास में पढ़ती है और 20 जुलाई को स्कूल टीचर (School Teacher) घर आया और बच्ची को टीसी (TC) लेने के लिए स्कूल बुलाया। 23 जुलाई को स्कूल के प्रबंधक और टीचर फिर घर आए और टीसी के लिए बच्ची को स्कूल भेजने की बात कही। उसके जाने के बाद बेटी रोने लगी।

परिजनों के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के मैनेजर उसके साथ दुष्कर्म करता है। दूसरे 8 शिक्षकों और ड्राइवर को पता लगने के बाद उन्होंने भी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस पूरे घटना में स्कूल की 3 महिला शिक्षक ने आरोपियों की सहायता की। बच्ची को डराया धमकाया गया की अगर किसी को इसकी जानकारी दी तो पिता को जान से मार दिया जाएगा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। SP ने मामले में तत्परता दिखाते हुए पीड़िता के घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। शिकायत के बाद प्राइवेट स्कूल (Private School) के मैनेजर और शिक्षकों के खिलाफ बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया गया और कुछ आरोपियों को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *