मशहूर शायर राहत इंदौरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती

मशहूर शायर राहत इंदौरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। राहत इंदौरी ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें देर रात को ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने लोगों से दुवा की दरख्वास्त की है की मैं जल्द ठीक हो जाऊं और लोगों से फोन न करने की अपील भीकी है।

राहत इंदौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा की,”कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।

राहत इंदौरी मशहूर शायर हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। कोरोना का रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें तुरंत ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा की,”प्रसिद्ध शायर राहत इंदौरी के अस्वस्थ होने का खबर मिला। ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।’

जानकारी के लिए आपको बतादूं स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में कोरोना से 19 मरीजों की मौत हुई है। अब तक 29020 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक 996 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *