White House के बाहर फायरिंग, प्रेस ब्रीफिंग छोड़कर सुरक्षा घेरे में पहुंचे ट्रंप

अमेरिका में आज व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग की गई वो भी उस समय जब अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेस ब्रीफिंग कर रहे थे। सुचना मिलते ही मीडिया ब्रीफिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। बहार हुई फायरिंग की जानकारी खुद डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया को दिया। ट्रम्प ने बताया की हालात काबू में है।

ट्रम्प ने बताया की सीक्रेट सर्विस ने हालात पर काबू पा लिया है जिसके लिए में इसे शुक्रिया अदा करता हूँ। ट्रम्प ने बताया की ऐसी जानकारी मिली है कि फायरिंग करने वाले शख्स को गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अचानक हुई वाइट हाउस में फायरिंग से ट्रम्प को पोडियम में उतरना पड़ा। जब फायरिंग हुई तब डोनाल्ड ट्रम्प वाइट हाउस में मौजूद थे और वो प्रेस ब्रीफिंग कर रहे थे। सीक्रेट सर्विस अधिकारीयों ने जल्द इस पर काबू पा लिया। ट्रंप ने इस बात की जानकारी खुद दी।

डोनाल्ड ट्रम्प उस समय प्रेस ब्रीफिंग के दौरान देश में फैली कोरोना महामारी का जीकर कर रहे थे। ट्रंप ने बताया की हमने लगभग 6 करोड़ 50 लाख लोगों का कोरोना जांच किया है जो किसी देश ने नहीं किया। डोनाल्ड ट्रम्प उस समय भारत देश का जीकर करते हुए बोलै की 1 करोड़ 10 लाख टेस्ट के साथ भारत दूसरे स्थान पर होगा। ट्रम्प ने इस बात से अस्वस्त कराया की इस साल के अंत तक हमारे पास कोरोना की वैक्सीन जरूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *