Flipkart की नई ‘Flipkart Quick’ डिलीवरी सर्विस, मात्र 90 मिनट में आपके ऑडर्स आपके हाथ में

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपनी हाइपरलोकल डिलीवरी सेवा ‘Flipkart Quick’ की शुरुआत कि है। इस डिलीवरी सर्विस के तहत ग्राहक अपने ऑडर्स को मात्र 90 मिनट में हासिल कर पाएंगे यानि आपके सामान कि डिलीवरी 90 मिनट में कि जाएगी। इस सर्विस के तहत किराने, डेयरी,मांस,मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स,स्टेशनरी,घरेलू सामान के 2000 से ज्यादा प्रोडक्ट शामिल होंगे। इस साल के अंत तक यह सेवा देश के 6 शहरों में उपलब्ध हो जाएगी।

इन सभी सेवाओं के साथ फ्रेश फ्रूट्स,मीट,मिल्क और हरि सब्जियां को भी इसमें शामिल किया गया है। Flipkart ने फ्रेश फ्रूट्स और सब्जियों के लिए Ninjacart से हाथ मिलायी है।

ग्राहक इस सेवा के तहत अगले 90 मिनट में ऑर्डर वा डिलीवरी ले सकते हैं, यहीं नहीं बल्कि आप अपने सुविधा के हिसाब से 2 घंटे का स्लॉट बुक कर सकते हैं। इसमें न्यूनतम डिलीवरी चार्ज 29 रुपए रहेगा और ग्राहक अपने सामान की डिलीवरी सुबह 6 से आधी रात तक प्राप्त कर पाएंगे।

Flipkart की नई ‘Flipkart Quick’ डिलीवरी सर्विस बेंगलुरु में व्हाइटफील्ड, पनाथुर, एचएसआर लेआउट, बीटीएम लेआउट, बनशंकरी, केआर पुरम, और इंदिरानगर सहित कई स्थानों अपनी शुरुआत करेगी। साल के अंत तक यह सेवा देश के 6 शहरों में उपलब्ध हो जाएगी। फ्लिपकार्ट के वाइस प्रेज़ीडेन्ट संदीप करवा ने कहा, ‘Flipkart Quick’ के साथ – हमारी हाइपरलोकल क्षमता के साथ, हमारे पास सिर्फ एक क्लिक के साथ पड़ोस के किराना स्टोर के पूरे नेटवर्क को एक क्लिक पर लाने की क्षमता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *