महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पहुंचे रजरप्पा, छिन्नमस्तिका मंदिर में की पूजा; संजय राउत से मुलाकात पर साधी चुप्पी

चितरपुर : महाराष्ट्र के पूर्व सीएम सह बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस मंगलवार को अचानक रामगढ़ के रजरप्पा पहुंचे। यहां उन्होंने मां छिन्नमस्तिका मंदिर में पूजा अर्चना की। पूजा के बाद शनिवार को शिवसेना के नेता संजय राउत से मुलाकात और महाराष्ट्र की राजनीति से संबंधित सवालों के जवाब देने से वे बचते दिखे।

देवेंद्र फडणवीस ने यहां के बोरिया आश्रम में बोरिया बाबा उर्फ हरेराम आचार्य से बंद कमरे में बातचीत और पूजा भी की। बिहार में चुनाव की घोषणा होने के साथ बिहार चुनाव प्रभारी के रूप में फडणवीस के रजरप्पा पहुंचने का कई मायने लगाए जा रहे हैं। बोरिया आश्रम में गुप्त पूजा के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जदयू गठबंधन की जीत की कामना करने आए हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र में संभावित परिवर्तन को भी देखा जा रहा है।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन की बड़ी जीत होने जा रही है। हम बिहार में दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। फडणवीस मंगलवार को दोपहर में अचानक झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा पहुंचे। फडणवीस ने बोरिया आश्रम में पूजा-अर्चना किया और बिहार विधानसभा चुनाव में जीत की कामना की।

बाद में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में हमारी गठबंधन की जीत की कामना को लेकर माता छिन्नमस्तिका के दरबार में आए हैं। उन्होंने किसान बिल और दो दिन पहले महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत से मुलाकात पर टिप्पणी करने से इन्‍कार कर दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *