पूर्व रॉ ऑफिसर एनके सूद का दावा, कहा – ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड का हाथ’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आये दिन इस केस में नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में रॉ के एक पूर्व अधिकारी एनके सूद ने सनसनीखेज दावा किया है। एनके सूद का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड-अंडरवर्ल्ड नेक्सस का हाथ हो सकता है।

हाल ही में एनके सूद ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि – यह भी संभव है कि सुशांत के घर में काम करने वाले कर्मचारियों को पैसे देकर सुशांत की हत्या के लिए दबाव बनाया गया हो। सुशांत के खाता से अलग अलग अकाउंट्स में पैसे जमा कराने की बातें कही जा रही हैं, जिनका सिर्फ एक ही मकसद है केस से ध्यान को भटकाना , जिससे पुलिस मुख्य आरोपी तक पहुंच ना सके। इससे पहले भी हमने कहा था कि इस केस में अंडरवर्ल्ड का हाथ हो सकता है।

एनके सूद आगे कहते हैं की इस केस में अंडरवर्ल्ड का हाथ हो सकता है और जब भी अंडरवर्ल्ड किसी काम को अंजाम देता है तो पूरे तरीके से देता है। हो सकता है इसके लिए सुशांत के कर्मचारियों को खरीदा गया हो, या उन पर किसी भी प्रकार का दबाव डाला गया हो कि आप एक्टर का मर्डर करिए।

आगे आपको बतादें दो दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस की जांच CBI के हाथ में सौंप दी थी। बीते शाम को सीबीआई द्वारा मामले की जांच के लिए गठित SIT की टीम मुंबई पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *