बिहार के मुजफ्फरपुर में 6 महीने के बेटे के सिर पर पिस्टल रखकर शादीशुदा महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का घटना सामने आया है. जहां पर कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला के 6 महीने के बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर गैंगरेप किया. घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. आरोपी ने महिला और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस केस में पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कर ली है.

मीडिया खबर के अनुसार, महिला से गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी 19-21 साल उम्र के हैं. पुलिस का कहना है कि करजा थाना इलाके के एक गांव की महिला अपने घर में अकेली रहती है. महिला का पति मजदूरी के लिए बाहर रहता था. 12 Aug को गांव के 5 युवक चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार रात में विवाहिता के घर में घुस आए. चुनचुन नें महिला के 6 महीने के बच्चे को पिस्टल की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया और बारी-बारी से सभी ने विवाहिता के साथ बलात्कार किया.


महिला का इलज़ाम है कि 22 Aug की रात आरोपी फिर उसके घर पहुंचे और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने की प्रयास की. महिला ने जब विरोध किया और चिल्लाने लगी तो सभी आरोपी भाग गए और उसके बाद वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो जब महिला के पति के पास पहुंचा, तब महिला ने सारी मामला की जानकारी दी. इसके बाद सोमवार की शाम पति के साथ महिला करजा थाने पहुंची और इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला के बयान पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. एसडीपीओ राजेश शर्मा ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और करजा थानाध्यक्ष को इस केस में सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है. महिला का मेडिकल टेस्ट भी करवाया दिया गया है और महिला पुलिस की देखरेख में उसे घर भेज दिया गया है. इस घटना ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *