Bihar Election: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर JDU में शामिल हुए बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे

बिहार के पूर्व डीजीपी और हाल ही में स्वेच्छा से रिटायरमेंट (VRS) लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) आज जेडीयू में शामिल हो गए। डीपीजी ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के आवास पर उनकी मौजदूगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जेडीयू में शामिल होने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं, उनके और पार्टी की तरफ से जो आदेश मिलेगा उसका पालन करूंगा।

पूर्व डीजीपी ने कहा कि पार्टी जो भी हमसे कहेगी वह करूंगा। अगर चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा। बिहार (Bihar) के हर जिले से लोग फोन करते हैं कि आप हमारे यहां से चुनाव (Bihar Election 2020) लड़ लीजिए। गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि, “मैं दिल का साफ आदमी हूं। मुझे तो अभी पता भी नहीं है कि राजनीति क्या होती है। जो भी हमारे नेता का आदेश होगा उसका पालन होगा।”

शनिवार को पूर्व डीजीपी ने की थी नीतीश कुमार से मुलाकात
दरअसल, एक दिन पहले ही उनकी बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि मैं यहां सीएम नीतीश कुमार से मिलने आया था। उनका धन्यवाद करने के लिए क्योंकि उन्होंने मुझे डीजीपी के रूप में अपने कर्तव्यों की सेवा करने की पूरी आजादी दी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अभी तक चुनाव लड़ने पर कोई फैसला नहीं लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *