Harami Poster Released: इमरान हाशमी की फिल्म ‘हरामी’ का पोस्टर जारी, नए लुक में आये नज़र

मुम्बई: एक्टर इमरान हाश्मी की अपकमिंग फिल्म ‘हरामी’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘हरामी फर्स्ट लुक’।

इस पोस्टर में इमरान इतने बदले हुए नज़र आ रहे हैं कि एक सेकेंड के लिए तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। लंबे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी, आखों पर चश्मा गले में सोने की चेन और खिड़की बाहर किसी को देखती हुई निगाहें.. इस पोस्टर में इमरान जैसे लग रहे हैं वैसा आपने उन्हें पहले शायद कभी नहीं देखा होगा। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 अक्टूबर 2020 को दक्षिण कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। इस फिल्म के निर्देशक श्याम मदीराजू हैं।

खबरों की मानें तो ‘हरामी’ एक ऐसे किरदार की कहानी है जो मुंबई की लोकल ट्रेनों में घूमता है और किसी गैंग के लिए काम करता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक महिला आत्महत्या करने वाली होती है, और इसके बाद पूरी कहानी बदल जाती है। फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। न ही ये बताया गया है कि इसमें इमरान के अपोज़िट कौन सी एक्ट्रेस नज़र आएंगी।

इमरान हाशमी अभिनीत ‘हरामी’, सनल कुमार शशिधरण की ‘अ’हर’, और अनंत महादेवन की ‘बिटरस्वीट’ समेत आठ भारतीय फिल्में इस साल बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के (बीआईएफएफ) लिए चुनी गयी हैं।

इस फिल्मोत्सव का 25 वां संस्करण दक्षिण कोरिया के बुसान में 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर को होने जा रहा है।

श्याम मादिराजू निर्देशित फिल्म ‘हरामी’ बीआईएफएफ के ‘न्यू करेंट्स’ खंड का हिस्सा है।

‘हरामी’ भारत-अमेरिकी फीचर फिल्म है और उसका निर्देशन मादीराजू ने किया है। यह फिल्म युवा अपराध और नियति, प्रेम के बिखरने की कहानी है।

बीआईएफएफ में जगह मिलने पर मादीराजू ने कहा कि, ‘‘ कोरिया फिलहाल फिल्मनिर्माण के क्षेत्र में अहम केंद्र है, इसलिए इस साल इस फिल्मोत्सव का हिस्सा होना एक बड़ा सम्मान है।’’

‘बिटरस्वीट’ गन्ना काटने वाली सगुना की कहानी है जिसे नसबंदी के डरावने सच का पता चलता है जो कि गन्ना काटने वाली महिलाओं के बीच आम है।

इस साल इस फिल्मोत्सव में 68 देशों की 192 फिल्में प्रदर्शित की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *