भाजपा ने अगर नीतीश का इस्तेमाल पूरी तरह से कर लिया है तो उन्हें भी जल्द किनारे लगा देगी : पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा

देश के पूर्व फाइनेंस मिनिस्टर यशवंत सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने अगर नीतीश का उपयोग पूर्ण तरह से कर लिया है तो उन्हें भी शीघ्र किनारे लगा देगी। मीडिया से वार्तालाप करते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि हम सब जेडीयू और बीजेपी का हिस्ट्री जानते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यसमिति की सभा के बीच नीतीश कुमार ने भाजपा लीडर के लिए उत्सव रखा और अंत समय में रद्द कर दिया था। जिस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी होते थे उस उत्सव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपस्तिथ नहीं होते थे।

गुजरात गवर्नमेंट द्वारा सैलाब में भेजी गयी सहायता को नीतीश कुमार ने वापस कर दिया। भाजपा ने नीतीश कुमार के DNA पर प्रशन्न उठाये इन सब चीजों को भूलकर अगर नीतीश कुमार भाजपा के साथ गये हैं तो उनकी कोई बड़ी मजबूरी होगी। आज का भाजपा का जो राहनुमाई है वो आत्महित की पॉलिटिक्स कर रहा है। वो इस्तेमाल करो और हटा दो की पॉलिटिक्स कर रहा है।

आगे आपको बता दे यशवंत सिन्हा ने कहा कि अगर भाजपा ने नीतीश कुमार का पूरी तरह से उपयोग कर लिया है तो नीतीश को छोड़ने में भाजपा को 10 सेकेंड लगेंगे और फिर नीतीश कहीं के नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश स्वयं भी बदलने में माहिर हैं, वे वक़्त वक़्त पर बदलते रहे हैं। राजद को छोड़कर वे भाजपा के साथ गये उन्होंने बिहार की प्रजा ने जो जनादेश दिया उसका मानहानि किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *