इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने सुरेश चव्हाणके के विवादित वीडियो बताया जहर, कहा- आपत्तिजनक प्रोमो पर सुदर्शन न्यूज़ के ख़िलाफ़ कार्रवाई हो

New Delhi: इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने यूपीएससी परीक्षा पास कर IAS/IPS में शामिल होने वाले खास समुदाय के विरुद्ध नफरत फैलान को लेकर फटकार लगाई है और संबंधित ऑथोरिटी से कार्रवाई की अपील की है।

आपको बता दें की, विवादों में रहने वाले सुदर्शन न्यूज (Sudarshan News) के एडिटर इन चीफ सुरेश चव्हाणके एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो अपने एक शो के प्रोमो को लेकर चर्चा में आए हैं. जिसमें वो एक खास समुदाय के लोगों को टारगेट करते दिख रहे हैं. सुरेश चव्हाणके ने अपने इस शो के प्रोमो में प्रशासनिक सेवाओं और नौकरशाही में मुस्मिलों की भूमिका को लेकर सवाल खड़े किए. जिसे उन्होंने जामिया जिहाद और UPSC जिहाद का नाम दिया. लेकिन इस प्रोमो को लेकर ट्विटर पर उन्हें जमकर तलाड़ लगाई जा रही है. आईपीएस एसोसिएशन (IPS Association) से लेकर देश के अन्य IAS अफसर और IPS अफसर इसे शर्मनाक बता रहे हैं.

वहीं, इंडियन पुलिस फाउंडेशन (Indian Police Foundation) ने फटकारते हुए इसे ‘शुद्ध ज़हर’ बताया। साथ ही आईपीएफ ने न्यूज़ ब्रॉडकास्टिंग स्टैंडर्ड्स ऑथोरिटी, यूपी पुलिस और संबंधित अधिकारियों से नोएडा स्थित टीवी चैनल की ‘ख़तरनाक कट्टरता’ के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने की अपील की। बता दें कि 25 अगस्त को हिंदी टीवी चैनल ‘सुदर्शन न्यूज़’ ने सिविल सर्विसेज़ परीक्षा पास करने वाले मुस्लिम उम्मीदवारों की बढ़ती संख्या पर अपने एक कार्यक्रम का प्रोमो प्रसारित किया था। अपने प्रोमो में टीवी चैनल ने इसे ‘यूपीएससी जिहाद’ बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *