IPL 2020 live Update: IPL फैंस के लिए खुशखबरी, 19 सितंबर से UAE में खेला जायेगा

देश में फैली कोरोना महामारी के कारण भले ही IPL फैंस को थोड़ा लम्बा इंतज़ार करना करना पड़ा लेकिन अब इंतज़ार की घड़ियां हुई ख़त्म क्यूंकि IPL 2020 की तारीखों का एलान हो गया है जो 19 सितंबर से UAE में खेला जायेगा। इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा की आईपीएल 2020 का शुरुवात 19 सितंबर से यूएई में होगा। पहले मैच 19 सितंबर को और फाइनल 8 नवंबर को खेला जाएगा। जानकारी के लिए आपको बतादें इस साल आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे पोस्टपोंड कर दिया गया था।

हालांकि आईपीएल के मैचों के शेड्यूल को अंतिम रूप दिया जाना बाकि है जिसे अगले सप्ताह बैठक में दिया जा सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा की आगामी हफ्ते केंद्र से इसकी मंजूरी भी मिल सकती है। BCCI ने पहली ये कह दिया है की इस बार का आईपीएल 51 दिनों का होगा।

आईपीएल से जुडी सब से बड़ी बात ये है की इस टूर्नामेंट को कराने की राह तब साफ़ हुई जब ICC ने इस साल होने वाले T-20 विश्व कप को स्थगित कर दिया। हालांकि टूर्नामेंट में दर्शकों को एंट्री मिलेगी या नहीं, यह यूएई सरकार के फैसले पर डिपेंड करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *