IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

कोरोना वायरस के बीच इस साल का IPL यूएई मैं खेला जाना है। इसे आयोजित कराने के लिए BCCI ने बायो सेक्यूर बबल के लिए कई कड़े नियम बनाए हैं। इन नियमों के अनुसार खिलाडियों को UAE जाने से पहले दो बार Covid – 19 जांच कराना होगा। जिन खिलाडियों की रिपोर्ट इन दोनों जांच में नेगेटिव आएगी उसे UAE जाने की परमिशन मिलेगी। इसी नियमों के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का Covid – 19 टेस्ट कराया गया है।
ख़बरों के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी का सैंपल उनके फार्म हाउस में जाकर लिया गया है जिसकी रिपोर्ट आज यानि गुरुवार को आएगी। अगर धोनी की रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वह चेन्नई में लगने वाले टीम के कैंप में शामिल हो पाएंगे। दूसरा टेस्ट UAE जाने से पहले कराया जायेगा।

धोनी के चाहने वाले भी यही चाहते है की धोनी बहुत जल्द मैदान पर नजर आये और उनका favourite हेलीकाप्टर शार्ट देख सके। धोनी बीते साल ICC वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है। इतनी लम्बे समय के बाद धोनी को क्रीज़ पर देखना हर कोई भारतीय चाहता है और इसकी सबसे बड़ी बात धोनी की बल्लेबाजी। इस साल कोरोना के बढ़ते मामले मामलात को देखते हुए 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल को स्थगित करना पड़ा थे जो अब 19 सितम्बर से UAE में खेला जायेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक पिछले सप्‍ताह रांची में धोनी ने इंडोर एकेडमी में कुछ ट्रेनिंग सेशन में हिस्‍सा लिया था और वह 16 से 20 अगस्‍त तक लगने वाले सीएसके कैंप में 15 भारतीय खिलाड़ियों के ग्रुप में भी शामिल हैं। खिलाड़ियों का दूसरा टेस्ट कैंप में 17 और 18 अगस्त के बीच होगा। टीम 21 अगस्‍त के करीब चेन्‍नई से यूएई के लिए रवाना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *