इरफान पठान को बताया अगला हाफिज सईद, इरफ़ान ने किया पलटवार

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर Irfan Pathan ने एक इंटरव्यू में पूर्व भारतीय कोच वा ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ग्रेग चैपल का बचाव किया था। इसके बाद Irfan Pathan को ट्विटर पर अगला हाफिज सईद बता दिया गया। क्रुतिका हिंदू नामक एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए Irfan Pathan को अगला हाफिज सईद बता दिया. क्रुतिका की इस ट्वीट से इरफ़ान बहुत आहत हुए। क्रुतिका की इस ट्वीट के बाद Irfan Pathan ने अपनी प्रतिक्रिया दी। Irfan ने ट्वीट करते हुए कहा की,”कुछ लोगों की यह मानसिकता हो चुकी है, देखिए हम कहां पहुंच चुके हैं।

आपको बतादें इरफान एक टीवी शो के दौरान कहा था की जब अपनी स्टार्टिंग दौर में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे तो उनको बतौर ऑलराउंडर बल्लेबाजी 1st Down यानि 3 नंबर पर भेजा गया था। आगे उन्होंने कहा की ये फैसला पूर्व कोच ग्रेग चैपल का नहीं बल्कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की सलाह से पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ( The Wall ) ने किया। जबकि लोग ग्रेग चैपल को इसके पीछे जिम्मेदार मानते हैं।

इरफान पठान एक अच्छा स्विंग गेंदबाज थे। कई दिग्गज ऐसा मानते हैं की इरफ़ान को बल्लेबाजी में भेजने के कारण से वो गेंदबाजी में भी अपना ध्यान नहीं दे पाए। इरफ़ान का करियर दोनों में ध्यान बंटाने की वजह से बर्बाद हो गया। ये तब हुवा जब ग्रेग चैपल उस वक़्त इंडियन क्रिकेट टीम बतौर कोच थे। इसी वजह से ग्रेग चैपल को इस फैसले के पीछे दोषी मानते हैं।

इरफ़ान की इस बयान की वजह से क्रुतिका हिंदू नामक एक ट्विटर यूजर ने इरफ़ान को अगला हाफिज सईद बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *