JEE / NEET 2020: सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आपको को बताया विदुर, मुख्यमंत्रियों को कृष्ण तो छात्रों को द्रौपदी बताया

देश में कोरोना संकट काली बादल के जैसा छाया है और लाखों स्टूडेंट्स को JEE / NEET 2020 EXAM देने का संकट। देश में कोरोना काल के बीच नीट और जेईई परीक्षाएं होने से बवाल जारी है। इस परीक्षा को नहीं कराने के लिए विपक्ष एक तरफ हैं वहीँ कई अभिभावक भी इसे ना कराने के मूड में हैं। इसी बीच भाजपा के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आपको विदुर, छात्रों की तुलना द्रौपदी और मुख्यमंत्रियों की तुलना कृष्ण से कर दी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,” आज नीट और जेईई परीक्षा के मामले में,क्या छात्रों को द्रौपदी जैसे अपमानित किया जा रहा है? सीएम कृष्ण की भूमिका निभा सकते हैं। एक छात्र और फिर 60 वर्षों तक प्रोफेसर के तौर पर मेरा अनुभव बताते है कि कुछ सही नहीं होने वाला है। मुझे विदुर जैसा महसूस होता है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने इससे पहले भी JEE / NEET 2020 EXAM को लेकर विरोध कर चुके हैं। स्वामी ने कहा कि जब 11 राज्य इस परीक्षा को लेकर विरोध कर चुके हैं तो सर्वोच्च न्यालय की दरवाजा खटखटाने कि क्या आवशयक्ता थी। प्रदेश के सीएम के पास कोई ताकत नहीं है।

इसके अलावा नीट और जेईई परीक्षा को लेकर कांग्रेस और गैर भाजपा मुख्यमंत्रियों की बैठक हुई। इस बैठक में यह फैसला लिया गया था कि नीट और जेईई परीक्षाओं के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *