Kangana Ranaut ने Uddhav सरकार को कहा ‘गुंडा’, सोनिया सेना.. बाबर सेना से भी बदतर

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की महाराष्ट्र सरकार के प्रति नफरत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के धार्मिक स्थल न खोलने के फैसले पर निशाना साधते हुए उसे ‘गुंडा सरकार’ कहा है। महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कोविड बचावों के साथ धार्मिक स्थलों को खोलने पर फैसला लेने के लिए कहा था। कोश्यारी द्वारा महाराष्ट्र सरकार को लिखे पत्र को ट्वीट कर कंगना ने लिखा- “ये जानकर अच्छा लगा कि गुंडा सरकार से माननीय राज्यपाल साहब सवाल कर रहे हैं, गुंडों ने बार और रेस्त्रां खोल दिए लेकिन रणनीति के तहत मंदिरों को अभी भी बंद रखा है। सोनिया सेना, बाबर की सेना से भी खराब बर्ताव कर रही है।”

बीजेपी ने भी उद्धव सरकार को घेरा

वहीं, कोरोना लॉकडाउन की वजह से बंद पड़े धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए बीजेपी ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। महाराष्ट्र में सिद्धिविनायक मंदिर समेत अन्य मंदिरों को खोलने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मुंबई में प्रदर्शन किया और मंदिरों को खोले जाने की मांग की।

कई बार उद्धव सरकार को घेर चुकी हैं कंगना

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से लगातार उद्धव सरकार पर निशाना साधती आ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत काफी मुखर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने मुंबई पुलिस की आलोचना की थी, जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने उनपर निशाना साधा था। यह बात इतनी बढ़ गई थी कि बाद में कंगना और शिवसेना आमने-सामने आ गई थीं। इसी बीच, बीएमसी ने भी अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके मुंबई स्थित दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *