Kanpur Shootout: विकास दुबे के खिलाफ FIR दर्ज कराने वाला गवाह राहुल तिवारी गायब ,  मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के 8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब एक नया मोड़ सामने आया है। विकास दुबे के खिलाफ पुलिस में FIR करने वाला शख्स राहुल तिवारी लापता हो गया है। इस शख्श द्वारा कराई गयी FIR पर ही 3 जुलाई को पुलिस की दल कुख्यात विकास दुबे को पकड़ने बिकरू गांव गई थी। पकड़ने गयी पुलिस दल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गयी जिसमे DSP मिश्रा समेत 8 पुलिस जवान शहीद हो गए।

FIR दर्ज करवाने वाले शख्श राहुल तिवारी के परिजनों ने कहा कि वह लापता है। राहुल के लापता होने बाद जिला प्रसाशन में हड़कंप मच गया है। पुलिस यहां तक ये मानती है की राहुल के द्वारा शिकायत दर्ज करने के वजह से उसका अपहरण किया जा सकता है वहीँ इसकी जान को भी खतरा हो सकता है। फ़िलहाल पुलिस राहुल की तलाश में जुट गई है।

राहुल की मां सुमन देवी के अनुसार उनसे आखरी बात 2 जुलाई की रात को हुई थी। मां से राहुल की आखरी बार बात 2 जुलाई को और पुलिस विकास की तलाश में गयी 3 जुलाई को इसी बीच वो लापता हुवा। विकास की शिकायत के बाद गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने गयी पुलिस पर फायरिंग करदी जिसमे 8 पुलिस शहीद हो गए। उसके बाद से विकास को पकड़ने के लिए हर जगह पुलिस तैनात थे। विकास को उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया और फिर उसे कानपूर लाने के दौरान विकास की गाड़ी पलट गयी और भागने के दरम्यान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *